वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले शुरू हुई भोजपुरी फिल्म लॉटरी की शूटिंग, देखे किसकी खुलती है किस्मत

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले शुरू हुई भोजपुरी फिल्म लॉटरी की शूटिंग, देखे किसकी खुलती है किस्मत

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लिमिटेड के बैनर तले भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार ने हाल ही में अपनी नौ फिल्मों की घोषणा की थी। जिसमें से उन्होंने पहली फिल्म लॉटरी की मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की रमणीय लोकेशनों पर की जा रही है। फिल्म में आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और टीवी व बॉलीवुड अभिनेता अनिल रस्तोगी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी के बारे में कुछ खास जानकारी निर्माता की ओर से नहीं दी गई है लेकिन फिल्म के नाम से ही ऐसा प्रतीति होता है कि ये फिल्म कॉमेडी, इमोशन और एक्शन का एक तगड़ा डोज लेकर आने वाली है।

इस फिल्म को लेकर निर्माता रत्नाकर को करने कहा कि हमने भोजपुरी फिल्म लॉटरी का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। फिल्म में आपको गांव की माटी की महक तो बुजुर्गों की सीख, तो वही युवा वर्ग का अपने लिए कुछ कर गुजरने का जज़्बा देखने को मिलेगा। मैं कहानी के बारे में तो कुछ ज्यादा नहीं कह सकता हूं लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि ये फिल्म दर्शकों को एक संदेश जरूर देगी।

माही श्रीवास्तव ने कहा कि मैंने भोजपुरी फिल्म लॉटरी की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है। इस फिल्म के जरिए मैं भोजपुरिया दर्शकों के साथ -साथ गैर भोजपुरिया दर्शकों के दिलों में जगह बनाने को तैयार हूं। ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। क्योंकि फिल्म का नाम ही लॉटरी है। इसलिए अब इस फिल्म में किसकी लॉटरी लगती है ये तो देखने वाली बात है। निर्माता रत्नाकर कुमार जी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे एक बार फिर से अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया।

अनिल रस्तोगी ने कहा कि जब रत्नाकर कुमार जी ने मुझे इस फिल्म ऑफर दिया तो मैंने झट से हां कर दी क्योंकि एक अभिनेता के तौर पर ऐसी कहानियां हर रोज किसी अभिनेता के पास नहीं आती है। जो दर्शकों को हर एक इमोशन दिखा सके।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लिमिटेड के बैनर तले बन रही निर्माणाधीन फिल्म लॉटरी के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह निर्माता निवेदिता कुमार, निर्देशक धीरू यादव, सह निर्देशक सतीश दुबे, राइटर धर्मेंद्र सिंह, म्यूजिक शाहिद खान, डीओपी समीर सय्यद, एक्शन इकबाल शेख हैं। वही फिल्म के अन्य कलाकारों में विनीत विशाल, सुकेश आनंद, ओमी कश्यप, रणविजय सिंह, धर्मेंद्र सिंह, संध्या सिंह, पप्पू यादव, सीमा मोदी, योगेश, बृज भूषण, काजल त्रिपाठी, सोनू कुमार, मुकेश यादव, ज़ुबैर खान हैं।

https://www.instagram.com/p/CxSi7KZsRRP/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले शुरू हुई भोजपुरी फिल्म लॉटरी की शूटिंग, देखे किसकी खुलती है किस्मत

admin