मॉडल और महिला उद्यमी वंदना भारद्वाज का नया म्यूजिक एल्बम..

मॉडल और महिला उद्यमी वंदना भारद्वाज का नया म्यूजिक एल्बम..

सुनहरा नियम कितना सच है, जहाँ चाह है वहाँ राह है..!! खैर, सुंदर और बहु-प्रतिभाशाली वंदना भारद्वाज के पास पहले से ही बहुत कुछ है। यही कारण है कि उसने अलग-अलग रास्तों पर कदम रखा है: मॉडलिंग, अभिनय, गरीब बच्चों और जानवरों के लिए काम करने वाले एनजीओ कार्यकर्ता और महत्वपूर्ण रूप से एक सफल व्यवसायी और अन्य।

तो, वंदना इस समय क्यों चर्चा में है ? उनका संगीत वीडियो एल्बम, ‘इश्क विच …’ अभी बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया के साथ जारी किया गया था।

वंदना खुशी से कहती हैं, “जब से मैं बच्ची थी, डांस हमेशा से मेरा जुनून रहा है। यह मेरा पहला एल्बम है, जो उस जुनून को अगली ऊंचाई तक ले जाता है।”

अपने राज्य हिमाचल प्रदेश में एक प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली एक मॉडल बनने से लेकर संगीत एल्बम तक व्यवसाय में आने तक के अपने सफर के बारे में पूछे जाने पर, वंदना कहती हैं कि वह हमेशा उद्देश्य की भावना से प्रेरित होती हैं और नई चीजों को तलाशती हैं। बॉलीवुड की आदर्श अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं, जो आत्मविश्वास से भरी वंदना कहती हैं, ”मैं सपनों के शहर मुंबई आई हूं, जहां ढेर सारे सपने हैं.

शुद्ध शाकाहारी वंदना अपना ज्यादातर समय पालतू जानवरों के साथ बिताती हैं। “उनका बिना शर्त प्यार मेरे लिए एक बूस्टर है,” वंदना प्यार से बताती हैं।

वंदना एक एनजीओ माई हेल्पिंग हैंड्स फॉर चिल्ड्रेन एंड एनिमल्स चला रही हैं। वे सामाजिक कार्यों के अलावा वंदना भी करती हैं

B2C नेटवर्क के निदेशक और प्रवक्ता (मैरी क्लेयर सैलून और वेलनेस इंडिया) के साथ-साथ यूनाइटेड वेगन प्राइवेट लिमिटेड (चार्ली चैपलिन लावेगानो) के सह-संस्थापक और निदेशक।

वंदना ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मुंबई ने मुझे एक पहचान दी है और मुझे एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में विकसित किया है।”

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

मॉडल और महिला उद्यमी वंदना भारद्वाज का नया म्यूजिक एल्बम..

admin