वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया बड़ा धमाका, इस साल करेगी 9 फिल्मों का निर्माण

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया बड़ा धमाका, इस साल करेगी 9 फिल्मों का निर्माण

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और हटके पहचान रखने वाली म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स एक बार फिर से नया धमाका करने जा रही है। जी हां! आपने सही सुना है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने अपने  सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी आगामी फिल्मों की लिस्ट शेयर की है, जिसमें एक से बढ़ाकर एक फिल्मों की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की है।  इन फिल्मों के नाम उन्होंने महीने के हिसाब से शेयर किये हैं कि किसी माह में किस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी। रत्नाकार कुमार के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर के कैप्शन में लिखा है शूटिंग कमिंग सून… ।

गौरतलब है कि इस महीने यानि कि सितंबर में भोजपुरी फिल्म लाटरी, भाभी, छठ के बरतिया  की शूटिंग शुरू होगी, वहीं इसके बाद अक्टूबर में बाबूजी, काली मेहंदी, सनम शुरू करेंगे। नवंबर में बड़ी बहन, छोले भटूरे की शूटिंग को लेकर प्रस्तुत होंगे, वहीं इस साल के अंत की बात करें तो दिसंबर का महीना एकदम खास होगा, क्योंकि इस महीने केवल एक ही फिल्म की शूटिंग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के द्वारा की जाएगी जिसका नाम है ‘काला पत्थर’। इस प्रकार वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने अपने आने वाले महीनों की जानकारी दी है, जिसमें वे एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्माण शुरू करने वाली है।

इस जानकारी की पुष्टि करते हुए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि ‘इस साल हम सितंबर से लेकर दिसम्बर तक 9 फिल्मों को फ्लोर पर लेकर जाने वाले हैं। जिसमें कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया जाएगा। हम भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्मों का निर्माण करने जा रहे है, जो इंडस्ट्री में मील का पत्थर साबित होगी। हम अपनी इंडस्ट्री को और बेहतर बनाने के लिए इन सभी फिल्मों की बेहतरीन कहानियों पर काम कर रहे हैं, जिससे भोजपुरी इंडस्ट्री और भी ग्रोथ कर सके।

Follow Worldwide Records on Instagram

https://www.instagram.com/ratnakarwwrindia/

 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने किया बड़ा धमाका, इस साल करेगी 9 फिल्मों का निर्माण

admin