Priyanka Chopra To Give Platform To New Aspirants In Film Industry Thru Her Production Company

नई प्रतिभाओं को प्लेटफॉर्म देगी पर्पल पेबल

विश्वप्रसिद्ध अभिनेत्री व निर्मात्री प्रियंका चोपड़ा ने फ़िल्म जगत में प्रवेश करने के इक्छुक प्रतिभाशाली लोगो को एक प्लेटफॉम उपलब्ध कराने का फैसला किया है ।

अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के जरिए क्षेत्रीय सिनेमा को बढ़ावा का प्रयास कर रहीं अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा अब फिल्मो में प्रवेश पाने के इच्छुक प्रतिभाशाली कलाकारों की मदद करने जा रही हैं ।  प्रियंका ने  अपने  बैनर के लिए आधिकारिक वेबसाइट को लांच किया । उन्होंने इसमें एक टैलेंट प्लेटफॉर्म (प्रतिभा मंच) शामिल किया है, जो उन आवेदकों का स्वागत करता है, जिनका रुझान व जुनून अभिनय, पटकथा लेखन, सिनेमेटोग्राफी, संपादन और फिल्म निर्देशन में है ।  प्रियंका की मां व पर्पल पेबल पिक्चर्स की सह-संस्थापक मधु चोपड़ा ने बताया कि कोई भी जिसके पास फिल्म निर्माण से संबंधित कौशल हो, वह आवेदन कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अपना विवरण दर्ज करें और अगर आप हमारे किसी भी आगामी प्रोजेक्ट के लिए उपयुक्त मालूम पड़ेंगे तो हम आपसे संपर्क करेंगे।  इसका मकसद एक मंच उपलब्ध कराना है, जहां प्रतिभा को तैयार किया जा सकता है और उसे आगे बढ़ने का अवसर दिया जा सकता है ।

डॉ  मधु चोपड़ा ने कहा कि संभावनाएं बहुत हैं, लेकिन अवसर पर्याप्त नहीं हैं । मधु ने अपनी बेटी व पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका के बारे में कहा कि बॉलीवुड में शुरुआती दिनों में प्रियंका के पास ऐसा कोई नहीं था, जिससे वह कोई सलाह ले सकतीं. इस वेबसाइट के जरिए मनोरंजन उद्योग में आने की चाह रखने वालों को वह (प्रियंका) प्रोत्साहित करना चाहती हैं । ———-Uday Bhagat (PRO)

admin