Mega Star Ravi Kishen To Make India & Thailand Joint Venture With Thai Super Star Rachanont Guy Suprakob

भारत और थाईलैंड के बीच मनोरंजन सेतु बनाएंगे रवि किशन

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन ने थाईलैंड के गाय के नाम से मशहूर थाईलैंड के सुपर स्टार रचनोंत गाय सुप्रकोब के साथ मिलकर भारत और थाईलैंड के बीच मनोरंजन सेतु बनाने का फैसला किया है । रवि किशन के निमंत्रण पर मुम्बई आये गाय ने रवि किशन के साथ मुम्बई में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी घोषणा की । गाय ने बताया कि बचपन मे वे हिंदी की थाई भाषा मे डब की गई फिल्मे देखते थे और अभी भी भारतीय धारावाहिक थाई में डब कर वहां देखी जाती है । इसलिए रवि किशन से मुलाकात के बाद उन्होंने हिंदी और थाई भाषा मे एक फ़िल्म बनाने का फैसला किया ।

रवि किशन ने बताया कि पिछले सप्ताह अपने निजी काम से जब वे बैंकॉक गए थे तब गाय से उनकी मुलाकात हुई थी । उन्होंने उनके साथ उनकी फिल्मो की झलक भी देखी । वे एक रियल एक्टर हैं । रवि किशन ने बताया कि इंडो थाई फ़िल्म की प्रारंभिक रूप रेखा अभी तैयार हुई है । फ़िल्म भगवान बुद्ध पर आधारित होगी जिसमें खुद वे और गाय अभिनय तो करेंगे ही साथ ही थाईलैंड और हिंदी फिल्म जगत के कई कलाकार भी होंगे ।

इसके पूर्व मुम्बई आगमन पर गाय का भारतीय परम्परा के अनुसार उनका भव्य स्वागत तिलक लगा और फूल की माला पहना कर खुद रवि किशन ने किया । गाय के साथ उनके पिताजी और थाईलैंड के व्यवसायी डॉ अपीचार्ट सुप्रकोब और उनकी कंपनी के वैज्ञानिक डॉ रजनीश वर्मा भी आये हैं । तीनो ने रवि किशन के साथ समोसा और डोकला का भी आनंद उठाया । इसके पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में रवि किशन ने गाय को पत्रकारों के सामने ना सिर्फ हिंदी के डायलॉग बुलबाये बल्कि ठुमके भी लगवाये । ———-Uday Bhagat (PRO)

admin