Rani Chatterjee Promoting Her Youtube Channel With Cover Song

कवर सौंग के जरिये अपने यू-ट्यूब चैनल को प्रमोट कर रही हैं रानी
क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी ने इन दिनों फिल्‍मों को अलावा अपना यू-ट्यूब चैनल को प्रमोट करते नजर आ रही हैं। रानी के चैनल का नाम ‘रानी चटर्जी इंटरटेंमेंट’ है, जिस पर उन्‍होंने अभी हाल ही में ‘मेरे रश्‍के कमर’ सौंग को अपलोड किया है। हालांकि साल 1988 में नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाये इस गाने के कई वर्जन मिल जाते हैं, मगर रानी का वीडियो उन सब से खास है। इस कवर सौंग में रानी के फैंस भी उन्‍हें अलग अपलोड करते हुए यह कवर सौंग वायरल हो रहा है, जिसे फहिदा सबरोज ने गाया है।

इससे पहले रानी चटर्जी ने भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्‍टर कूल महेंद्र सिंह धोनी की कहानी पर बनी फिल्‍म ‘धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के ब्‍यूटीफुल सौंग ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ पर एक कवर सौंग अपने ही चैनल से रिलीज कर चुकी हैं। इस कवर सौंग को अब तक 50,000 से ज्‍यादा बार देखा गया, जिसे वर्षा त्रिपाठी ने आवाज दी है। यह आंकड़ा किसी भी नये यू-टयूब चैनल के लिए अच्‍छा माना जाता है। रानी के दोनों कवर सौंग हिंदी में ही हैं। इस बारे में रानी का कहना है कि हिंदी गाना ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ और ‘मेरे रश्‍के कमर’ उनके दिल के करीब है, इसलिए वे साल 2018 में कवर सौंग बनाकर एक नई शुरूआत कर चुकी हैं।

बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरिया सिनेमा में क्‍वीन के भी नाम से जानी जाती हैं और ये बतौर अभिनेत्री सालों से भोजपुरी सिनेमा का प्रतिनिधित्‍व करती हैं। सिंगार-एक्‍टर व भाजपा सांसद मनोज तिवारी के साथ फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से लेकर अब तक कई सुपर डूपर हिट देने वाली रानी आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। ऐसे में अब उनका यह कवर सौंग लोगों के लिए रानीको नये अवतार में देखने जैसा होगा। —–Sanjay Bhushan Patiayala (PRO)

admin