Shriman Saiyaji Bhojpuri Film Muhurat Held on 7 January 2018 at Swar Kokila Lata Mangeshkar Studio

श्रीमान सैयांजी का मुहूर्त सम्पन्न

काजल ने आनंद को कहा श्रीमान सैयांजी

भोजपुरी फिल्मो की हिट अदाकारा काजल राघवानी एक बार फिर से नए लेकिन दमदार अभिनेता आनंद ओझा के साथ नजर आएंगे श्रीमान सैयांजी में । रविवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर के स्टूडियो में गायिका इंदु सोनाली की आवाज में और संगीतकार छोटे बाबा के संगीत निर्देशन में गाने की रिकॉर्डिंग के साथ फ़िल्म की शुरुआत हुई । गाने के गीतकार हैं वीरेंद्र पांडे जी । मीरा खुशानजली फिल्म्स द्वारा बनाई जा रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं बीरू देबा जबकि निर्देशन की कमान संभाली है मल्टी टेलेंटेड विष्णु शंकर बेलू ने ।

फ़िल्म का लेखन किया है संजय राय ने जबकि प्रचारक हैं उदय भगत।  इस मौके पर भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई नामी गिरामी चेहरे मौजूद थे जिनमें ब्रिजेश त्रिपाठी , संजय पांडे , प्रकाश जैस , निर्माता अरविंद आनंद ,  निर्माता ए के नाहर,  वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के रत्नाकर कुमार , मनोज सिंह, बैजू पांडे, रवि प्रभाकर , रितेश श्रीवास्तव,  रितु पांडे , सोनिया मिश्रा , प्रिया पांडे , सनी शाह आदि शामिल हैं ।

     

इस मौके पर रितेश श्रीवास्तव ने अपनी अगली फिल्म की भी घोषणा की जिसमे काजल राघवानी और आनंद ओझा की ही जोड़ी होगी और उसे निर्देशित करेंगे विष्णु शंकर बेलू ।  मुहूर्त के मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए काजल राघवानी ने बताया कि आंनद ओझा भले ही नए हैं पर उनमे गजब की अभिनय क्षमता है , वे इस से पहले एक और  फ़िल्म हीरोगिरी में काम कर चुके हैं  जो जल्द ही प्रदर्शित होगी ।  निर्देशक विष्णु शंकर बेलू ने भी आनंद ओझा की तारीफ करते हुए बताया कि हाल ही में उन्होंने लव एक्सप्रेस नाम की एक फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमे उनका काम काफी प्रभावशाली है । अभिनेता आनंद ओझा ने श्रीमान सैयांजी के विषय वस्तु के साथ साथ निर्देशक विष्णु शंकर बेलू और काजल राघवानी की तारीफ की और बताया कि दोनो के साथ काम कर चुके हैं और अनुभव काफी अच्छा रहा है । निर्माता बीरू देवा ने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग फरवरी माह में शुरू कर दी जाएगी ।

—-Uday Bhagat (PRO)

admin