Prime Minister Narendra Modi’s Childhood Photo Selling Tea Gets Viral In Social Media

चाय बेचते हुए प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन का फोटो वायरल मीडिया में !

मुंबई 26 सितंबर ! प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन ऊपर बनी गुजरती फिल्म ”मै नरेन्द्र मोदी बनाना चाहता हु” का फोटो आज कल सोसल मीडिया में वायरल हो गया है ! बॉलीवुड और गुजरती निर्देशक अनिल नरयानी का कहना है किस तरह चाय बेचने वाला बचा देश का प्रधानमत्री बना उस के बचपन के संघर्ष की कहानी हम लेकर आ रहे है गुजराती फिल्म ”हूँ नरेन्द्र मोदी बनवा मांग छू” में ! प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के संघर्ष की कहानी है गुजरती फिल्म ”हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू” में ,बच्चों के लिये बेहद प्रेरणाश्रोत होगी यह फिल्म ।अनिल नरयानी इन दिनों फिल्म ”हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू” बना रहे हैं जिस की लगभग पूरी शूटिंग हो चुकी है ।

अनिल नरयानी ने फिल्म पर चर्चा करते हुये कहा  की “‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन के संघर्ष  की कहानी पर आधारित है, जिसकी कहानी मोटिवेशनल है। इस कहानी को खास कर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर हमने तैयार किया है। हम इस फिल्‍म में उनकी कहानी को इस तर‍ह से पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हो। और उन्‍हें ये भी समझ में आये कि नरेंद्र मोदी देश की भलाई के लिए क्‍या चाहते हैं, क्‍यों चाहते हैं और कैसे चाहते हैं। मुझे लगता है कि आज देश का हर बच्‍चा नरेंद्र मोदी बनना चाहता है। मै भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के संघर्ष को फ़िल्मी पर्दे  उतरा हु वास्‍तव में जो रियल है, फिल्‍म में हमने वही दिखाने की कोशिश की है। मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी फिल्‍म के नहीं,पूरे देश के हीरो हैं। वे अभी देश के लिए बहुत अच्‍छा कर रहे हैं। क्‍योंकि वे मेरे भी हीरो हैं, इसलिए मुझे लगा कि उनके जीवन के संघर्ष को पर्दे पर लाना चाहिए। मैं मानता हूं कि नरेंद्र मोदी जी के व्‍यक्तिव से भारत की नई पीढ़ी प्रेरणा ले जिस के लिए यह फिल्म बनाया हु ! इस फिल्म में चाइल्ड अभिनेता करण पटेल ने नरेन्द्र मोदी के बचपन का किरदार किया है जो लगभग अभी तक एक दर्जन से भी ज्यादा गुजरती फिल्मो में अभिनय कर चुके है !

     

इस फिल्‍म में मुख्‍य रूप से तीन गाने हैं, जो मोटिवेशनल हैं। गुजरती फिल्म “हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ फिलहाल गुजरात के दर्शकों के लिए बना रहा हूं। हम चाहते हैं नरेंद्र मोदी की इंस्‍पायरिंग कहानी देश भर में जाये। पहले तो इस फिल्म को 17 नंवबर को गुजरात में ही रिलीज करने की योजना है। साथ ही अन्‍य भाषाओं में डब करने की कोशिश होगी। काव्य मूवी प्रोडक्शन और श्री अर्थ प्रोडक्‍शन के बनैर तले बन रही गुजराती फिल्‍म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ बनी है। इस फिल्‍म की शूटिंग मुख्‍य रूप से गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा और सूरत में हुई है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी का बचपन बीता है ।गुजरती फिल्म ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’  में ओंकार दास, अनेशा सैयद, करण पटेल और हीराल मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्म के निर्माता पवन पोद्दार और तान्या शर्मा है ! इस गुजरती फिल्म में प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के पिता का किरदार आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म पीपली  लाइव में मुख्य भूमिका निभा चुके फेमश अभिनेता ओंकार दास ने किया है ! फिल्‍म में फरीद दाबरी और दिव्‍य कुमार ने गाने गाये हैं जो दर्शको को बहुत पसंद आने वाले है ! इस फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

admin