नीरज यादव और सत्येन्द्र सिंह का टक्कर फिल्म ”घात” में !

एस.बी.एन मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ”घात” में  नीरज यादव और सत्येन्द्र सिंह का टक्कर जबरजस्त बड़े पर्दे पर ! इस फिल्म में नीरज यादव पुलिस के किरदार में नजर आने वाले है जिस की शूटिंग वो पूरी कर चुके है !

धमाकेदार एक्शन से भरपूर होगा ! फिल्म का निर्माण दिनेश केशवानी और विजय  कुमार द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म के गाने काफी नए और नयी पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाये जा रहे है जिसमे संगीत धनञ्जय मिश्रा द्वारा और गीत प्यारेलाल यादव द्वारा दिए गए है।

निर्देशन भोजपुरी फिल्मो के बहुचर्चित निर्देशक आनंद डी. घटराज द्वारा किया जा रहा है, कुछ सालो पहले बॉलीवुड में मनोज वाजपई और तब्बू अभिनीत फिल्म घात में दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया था और अब भोजपुरी में बनने जा रही ‘घात’ भी दर्शको का भरपूर मनोरंजन करेगी। बॉलीवुड में आयी फिल्म ‘घात’ का नाम भले ही इस फिल्म से मिलता जुलता हो लेकिन दोनों फिल्मो की कहानी और कांसेप्ट बिलकुल ही अलग है।

इस फिल्म में भोजपूरी फिल्मो के जाने माने अभिनेता सत्येन्द्र सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएँगे और उनके साथ फिल्मो में अभिनेत्री रजनी मेहता, पूनम दुबे,नीरज यादव ,प्रकश जैस ,सोनिया मिश्रा,देव सिंह, विनोद मिश्रा, जानिया, विकास सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे।

इस फिल्म में एक्शन डायरेक्टर शाहबुद्दीन ,कोरियोग्राफर कानु मुखर्जी और पप्पू खन्ना,लेखन दिनेश केशवानी , कैमरामैन नागेन्द्र पटेल है और फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है।

admin