H&K GROUP बैनर तले लांच हुआ FILM JUSTICE और MUSIC VIDEO MUSAFIR का फर्स्ट लुक

H&K GROUP बैनर तले लांच हुआ FILM JUSTICE और MUSIC VIDEO MUSAFIR का फर्स्ट लुक

मुंबई: सोमवार दोपहर मुंबई अंधेरी के एक मशहूर होटल में FILM JUSTICE और MUSIC VIDEO MUSAFIR का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मामे खान, म्यूजिक कंपोजर लिरिसिस्ट प्रवीण भारद्वाज, फिल्म प्रोड्यूसर और H&K ग्रुप के फाउंडर हरीश शर्मा, पत्नी कविता शर्मा, अभिनेत्री KINAYA KAPDI इत्यादि मौजूद रहे.

FILM JUSTICE का निर्माण FAMOUS FLICK FILMS जबकि MUSIC VIDEO MUSAFIR का निर्माण H&K MUSIC बैनर तले किया गया है. दोनों ही प्रोजेक्ट के प्रोड्यूसर हरीश शर्मा है. FILM JUSTICE की मुख्य भूमिका में KINAYA KAPDI एक चैलेंजिंग किरदार में नजर आएंगी जबकि फिल्म का डायरेक्शन Aaron Karthik द्वारा किया गया है. MUSAFIR सॉन्ग को मशहूर बॉलीवुड सिंगर मामे खान ने अपनी आवाज दी है जबकि प्रवीण भारद्वाज द्वारा इस गाने का म्यूजिक कंपोजिशन और लिरिक्स लिखे गए हैं.

हरीश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि H&K ग्रुप अपनी श्रंखला का विस्तार कर रहा है. उन्होंने बताया कि हम मुंबई से पूरे भारतवर्ष में HNK FODS PVT LTD, HARRY AND KARRY FOODS LLP, GOLDEN SANDS REALTORS PVT LTD और

FAMOUS FLICK FILMS (FFF) PVT LTD का आगाज करने जा रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान कंपनी द्वारा निर्मित प्रोडक्ट का प्रदर्शन किया गया.

मीडिया से बातचीत में म्यूजिक कंपोजर प्रवीण भारद्वाज ने बताया कि MUSAFIR सॉन्ग के अलावा H&K MUSIC लेबल पहले भी कई म्यूजिक वीडियो बना चुका है. आगामी क्रम में कई गाने रिकॉर्ड किए जा चुके हैं और कुछ म्यूजिक वीडियो बनकर तैयार हैं जिन्हें जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा कंपनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़े प्रोजेक्ट और फिल्मों को लेकर तैयारी कर रही है.

अभिनेत्री KINAYA KAPDI ने बताया कि उनकी फिल्म JUSTICE बहुत जल्द रिलीज की जाएगी फिल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म जस्टिस में उनका किरदार बहुत ही चैलेंजिंग रहा परंतु पूरी टीम के सहयोग से वह सफलतापूर्वक अपने किरदार को निभा पाई. उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. KINAYA KAPDI H&K ग्रुप में डायरेक्टर की भूमिका भी निभा रही है.

  

H&K GROUP बैनर तले लांच हुआ FILM JUSTICE और MUSIC VIDEO MUSAFIR का फर्स्ट लुक



admin