राकेश प्रधान सक्सेना, हेमा प्रधान सक्सेना की फिल्म ‘माई के दुलारी’ का संगीतमय मुहूर्त संपन्न

राकेश प्रधान सक्सेना, हेमा प्रधान सक्सेना की फिल्म ‘माई के दुलारी’ का संगीतमय मुहूर्त संपन्न

लक्ष्मी त्रिवेणी फिल्म प्रोडक्शन बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘माई के दुलारी’ का संगीतमय मुहूर्त मुंबई के एसआर स्टूडियो में संपन्न किया गया है। इस फिल्म का संगीतमय भव्य मुहूर्त पर पॉपुलर सिंगर खुशबू राज मधुर आवाज में गीत रिकॉर्ड करके किया गया, जोकि बहुत ही मधुर व कर्णप्रिय बनाया गया है। फिल्म के सभी गीत के बोल एवं संगीत बेहतरीन बनाये जा रहे हैं, जिसे हर कोई संगीतप्रेमी बड़े चाव से देख व सुन सकता है। फिल्म के मुहूर्त के शुभ अवसर पर फिल्म से जुड़े निर्माता-निर्देशक एवं फिल्म के प्रमुख गणमान्य जन उपस्थित रहे, साथ ही इस मौके पर कुछ विशिष्ट अतिथियों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। आए हुए सभी अतिथियों ने पूरी टीम को बधाई देते हुए फिल्म की अपार सफलता की कामना की। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता निर्देशक ने आए हुए सभी अतिथियों को तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया।

उल्लेखनीय है कि लक्ष्मी त्रिवेणी फिल्म प्रोडक्शन बैनर के तले बन रही फिल्म ‘माई के दुलारी’ की शूटिंग आगामी 15 सितंबर से उत्तर प्रदेश के आगरा एवं आसपास के क्षेत्रों व गाँवों में की जाएगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश प्रधान सक्सेना, हेमा प्रधान सक्सेना हैं। को-प्रोड्यूसर वरुण ओझा हैं। लेखक व निर्देशक धीरेंद्र अग्रवाल हैं। संवाद संजय महतो ने लिखा है। डीओपी अभिषेक सिंह, संगीतकार साजन मिश्रा, राहुल यादव, गीतकार शेखर मधुर, देव आनंद, यादव नीरज हैं। डांस मास्टर विवेक थापा, फाइट मास्टर सुयोग आर रिजाल, आर्ट डायरेक्टर शैलेन्द्र चौरसिया हैं। प्रोडक्शन रोहित चौहान कर रहे हैं।

फिल्म के मुख्य कलाकार लाडो मधेशिया, शालू सिंह, विनोद मिश्रा, परी सिंघानिया, अयाज खान आदि हैं।

गौरतलब है कि स्वस्थ मनोरंजनपूर्ण व संपूर्ण पारिवारिक यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है, ताकि पूरे परिवार के लोग एक साथ बैठकर यह फिल्म देख सकें। भव्य पैमाने पर बनने जा रही महान पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘माई के दुलारी’ में केंद्रीय भूमिका में करोड़ो दिलों की धड़कन सिंगर एक्टर लाडो मधेशिया हैं और उनकी नायिका शालू सिंह हैं। बता दूँ कि निर्माणाधीन इस फिल्म के लेखक निर्देशक धीरेंद्र अग्रवाल ने इसके पहले बाबू जी के चाही दुल्हनिया का निर्देशन किया था, जिसमें लाडो मधेशिया और नायिका शालू सिंह की जोड़ी नजर आएगी। डायरेक्टर, हीरो और हिरोइन की यह तिकड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

राकेश प्रधान सक्सेना, हेमा प्रधान सक्सेना की फिल्म ‘माई के दुलारी’ का संगीतमय मुहूर्त संपन्न

admin