आविष्कार शॉर्ट फिल्म कंपीटिशन पुरस्कार समारोह फिल्ममेकर्स डेन (एफएमडी) रमेश भंडारी द्वारा आयोजित

आविष्कार शॉर्ट फिल्म कंपीटिशन पुरस्कार समारोह फिल्ममेकर्स डेन (एफएमडी) रमेश भंडारी द्वारा आयोजित

मुम्बई। आविष्कार शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता 2023 पुरस्कार समारोह फिल्म निर्माता डेन (एफएमडी) रमेश भंडारी द्वारा आयोजित किया गया।

फिल्ममेकर्स डेन, एक प्रसिद्ध पैन इंडिया वीडियो प्रोडक्शन और मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनी, जो फिल्मों, लघु फिल्मों, वेब श्रृंखला और संगीत वीडियो का निर्माण, प्रचार और वितरण करती है, ने प्रतिष्ठित अविष्कार लघु फिल्म प्रतियोगिता पुरस्कार समारोह का आयोजन किया है। यह आयोजन हमारे समुदाय के भीतर फिल्म निर्माताओं की अविश्वसनीय नई प्रतिभाओं को समर्थन और प्रदर्शित करने की हमारी चल रही प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

उत्कृष्टता की प्रतिष्ठा और कहानी कहने के जुनून के साथ, फिल्ममेकर्स डेन (एफएमडी) ने खुद को पूरे भारत में उद्योग में एक अग्रणी शक्ति के रूप में स्थापित किया है। जिसकी समर्पित टीम अत्याधुनिक पोस्ट-प्रोडक्शन सेवाओं सहित व्यापक वीडियो उत्पादन सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करने के लिए अथक प्रयास करती है। कम्पनी उच्च गुणवत्ता वाली प्रस्तुतियाँ देने की अपनी क्षमता पर गर्व करती है जो दर्शकों को आकर्षित करती हैं और एक स्थायी प्रभाव छोड़ती है।

रमेश भंडारी का कहना है कि आविष्कार लघु फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन करके, हमारा लक्ष्य एक ऐसा मंच बनाना है जो प्रतिभाशाली व्यक्तियों को अपनी रचनात्मकता दिखाने और लघु फिल्मों के माध्यम से कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाने का अधिकार दे।

यह अविष्कार का अब तक का पहला संस्करण है और हमें यह देखकर खुशी हुई कि हमें प्रतियोगिता में 10 क्षेत्रीय भाषाओं में 150 से अधिक प्रविष्टियाँ मिलीं, जिनमें 3 अंतर्राष्ट्रीय फिल्में भी शामिल थीं, जिनमें से एक फ्रांस, रोमानिया और पाकिस्तान से थी। जूरी को विजेताओं का निर्णय लेने में कठिन समय लगा। कुछ फिल्मों की गुणवत्ता वास्तव में असाधारण है। सर्वश्रेष्ठ फिल्में पाने के लिए इन फिल्म निर्माताओं द्वारा की गई असाधारण मेहनत और रचनात्मकता को देखकर खुशी होती है।

एफएमडी पूरे भारत में प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करेगा, चाहे वह फिल्में हों या संगीत और अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से उन्हें बढ़ावा देगा। हम पहले ही हिंदी, पंजाबी, बंगाली, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मराठी आदि विभिन्न भाषाओं में 25 से अधिक वीडियो जारी कर चुके हैं और संगीत वीडियो निर्माताओं और लघु फिल्म निर्माताओं को अपनी सामग्री जारी करने के लिए हमसे संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

आविष्कार लघु फिल्म प्रतियोगिता पुरस्कार समारोह, जहां हम इन दूरदर्शी फिल्म निर्माताओं की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाएंगे। यह कार्यक्रम उत्साह, प्रेरणा और कहानी कहने की कला के प्रति गहरी सराहना से भरी शाम होने का वादा करता है।

  

आविष्कार शॉर्ट फिल्म कंपीटिशन पुरस्कार समारोह फिल्ममेकर्स डेन (एफएमडी) रमेश भंडारी द्वारा आयोजित

admin