निर्माता धर्मेश सांगाणी व हरेश सांगाणी के बैनर “सांगाणी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स” की शुरुआत, अमन त्रिखा की आवाज़ में गीत रिकॉर्ड

निर्माता धर्मेश सांगाणी व हरेश सांगाणी के बैनर  “सांगाणी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स” की शुरुआत, अमन त्रिखा की आवाज़ में गीत रिकॉर्ड

हरेश सांगाणी पिछले कई वर्षों से अपनी कंपनी तृप्ति एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बड़ी बड़ी फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन करते रहे हैं और अब उन्होंने अपने छोटे भाई धर्मेश सांगाणी के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस “सांगाणी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स” की नींव रखी है। पिछले दिनों मुम्बई के एशिया म्युज़िक विज़न रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अमन त्रिखा की आवाज़ में एक गीत की रिकॉर्डिंग के साथ इस बैनर तले बनने वाली आगामी फ़िल्म की शुरुआत की। इस फ़िल्म के निर्देशक अमित कसारिया, सह निर्माता सतीश बाविस्कर और संगीतकार प्रवीण भारद्वाज हैं।

गायक अमन त्रिखा ने कहा कि संगीतकार प्रवीण भारद्वाज हमें मुहूर्त सॉन्ग के समय हमेशा याद करते हैं। गणपति बप्पा की आरती से हमने इस फ़िल्म की शुरुआत की है। गणपति जी से यही प्रार्थना है कि सांगाणी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म खूब अच्छे से बने। मेरा सौभाग्य है कि ऐसी टीम के साथ काम करने का मौका मिला। गाना बहुत विशाल है, गणपति बप्पा की जितनी जगह हमारे दिलों में है गाने में उसी का वर्णन है। जितनी बड़ी आस्था है, उतना बड़ा गाना है और एक यादगार गाना है। संगीतकार के साथ साथ निर्देशक भी काफी म्यूजिकल हैं।

प्रवीण भारद्वाज ने कहा कि इस गाने को भव्य रूप से रिकॉर्ड किया गया है। लगभग सौ इंस्ट्रूमेंट्स लाइव डब किए गए हैं। हालांकि आजकल लाइव इंस्ट्रूमेंट्स का बहुत कम इस्तेमाल किया जाता है मगर हरेश सांगाणी ने हमें इस गाने को बहुत बड़ा बनाने की बात कही थी। अमन त्रिखा ने इसको अपनी आवाज़ से और भी विशाल बना दिया है।

हरेश सांगाणी ने कहा कि डिस्ट्रीब्यूशन से फ़िल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में मैंने कदम रखा है। मेरे भाई का नाम धर्मेश सांगाणी है। मेरे छोटे भाई धर्मेश को इस प्रोडक्शन हाउस को खोलने और इस पिक्चर को शुरू करने का सारा क्रेडिट जाता है। उन्होंने मेरा काफी हौसला बढ़ाया। इस बैनर तले हम फैमिली एंटरटेनमेंट वाली फिल्मे बनाएंगे जिनमें एक मैसेज भी होगा। हर साल एक फ़िल्म बनाने की योजना है। अमन त्रिखा इतने बड़े सिंगर हैं और इतना अच्छा गीत गाया कि मैं खुश हो गया। वह इंसान भी अच्छे हैं और ऐसे पहली बार मिले जैसे हम एक दूसरे को वर्षो से जानते हों। प्रवीण भारद्वाज का शुरू से हमें पूरा सपोर्ट मिला है और हम सब इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सह निर्माता सतीश बाविस्कर ने बताया कि वह पिछले 35 वर्षों से फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और कई बड़े सितारे के साथ वर्क किया है। इस फ़िल्म के साथ को प्रोड्यूसर के रूप में जोड़ने के लिए मैं हरेश सांगाणी का बहुत शुक्रिया अदा करता हूँ।

वहीं फ़िल्म के डायरेक्टर अमित ने कहा कि यह गाना फ़िल्म में एक बेहद अहम सिचुएशन पर आता है। यह गाना मुझे लार्जर दैन लाइफ चाहिए था और प्रवीण भारद्वाज ने बड़ी शिद्दत से इस का संगीत तैयार किया, अमन ने अपनी गायकी से इसे चार चांद लगा दिया है।

मीडिया की भारी भीड़ में जब इस फिल्म का गीत रिकॉर्ड हुआ तो सभी ने इस सॉन्ग को पसंद किया।

निर्माता धर्मेश सांगाणी व हरेश सांगाणी के बैनर “सांगाणी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स” की शुरुआत, अमन त्रिखा की आवाज़ में गीत रिकॉर्ड

 

admin