गोवा में 5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स और पैशन विस्टा की चौथी सालगिरह

गोवा में 5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स और पैशन विस्टा की चौथी सालगिरह

ऎक्ट्रेस नसीम पठान और ऎक्टर व इंफ्लुएंसर ईशान मसीह पैशन विस्टा क्रिएटर्स अवार्ड्स से सम्म्मनित

यूनिफाइड ब्रेनज़ ग्रुप ने दुनिया भर में लोकप्रिय लक्जरी, लाइफ स्टाइल और बिज़नस मैगज़ीन पैशन विस्टा की चौथी वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए अपने वार्षिक कार्यक्रम, 5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स का आयोजन किया। यह भव्य कार्यक्रम 7 मार्च को मार्गिट बीच रिज़ॉर्ट, गोवा में हुआ। यह उत्सव अगले दिन 8 मार्च को एक शानदार होली उत्सव में बदल गया, जहां दुनिया भर के 50 से अधिक गणमान्य लोगों के साथ-साथ अन्य प्रमुख लोगों ने खुद को इस जश्न के रंग में सराबोर कर लिया।

फैशन मॉडल और खूबसूरत ऎक्ट्रेस नसीम पठान को गोवा में हुए इस भव्य पुरुस्कार समारोह में पैशन विस्टा क्रिएटर्स अवार्ड्स से नवाजा गया। ये अवार्ड उन्हें यूबी ग्रुप के फाउंडर व अध्यक्ष डॉ जीडी सिंह के हाथों मिला। नसीम पठान इस अवार्ड को पाकर बेहद उत्साहित हैं। इस ग्रैंड अवार्ड फंक्शन में नसीम पठान का अपकमिंग म्युज़िक वीडियो “बाखुदा” भी दिखाया गया, जो जल्द ही ज़ी म्युज़िक कंपनी से रिलीज होने जा रहा है। इस वीडियो में ईशान मसीह उनके अपोजिट हैं और गाने में दोनों की केमिस्ट्री और ट्यूनिंग कमाल की नज़र आ रही है। सभी गेस्ट्स ने इस अद्भुत वीडियो को काफी पसन्द किया।साथ ही ऎक्टर और इंफ्लुएंसर ईशान मसीह को भी पैशन विस्टा क्रिएटर्स अवार्ड्स से सम्म्मनित किया गया।

यूनिफाइड ब्रेन्ज ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. जीडी सिंह ने कहा कि 2 दिनों के कार्यक्रम का उद्देश्य सभी को अपने व्यस्त शेड्यूल से मुक्त होने का मौका देना था, बीच में हमने उन्हें सम्मानित होने का भी अवसर दिया। गोवा के जादुई समुद्र तट पर रंगों के उत्सव का लोगों ने आनंद लिया। डॉ. सिंह ने इस अवसर पर वैश्विक रियल एस्टेट बाजार में ग्रुप के प्रवेश की एक बड़ी घोषणा भी की। समूह ने दुबई से शुरू होने वाले अंतरराष्ट्रीय रियल्टी बाजार में अपनी शुरुआत करने का फैसला किया है, जो लॉन्च करने के लिए तैयार है।

समूह की प्रबंध निदेशक डॉ. नीतू सिंह ने 8 मार्च को दुनिया भर में मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को ध्यान में रखते हुए महिलाओं के सशक्तिकरण पर जोर दिया। उन्होंने उन सभी महिलाओं की प्रशंसा की जो जीवन के सभी क्षेत्रों में परचम लहरा रही हैं और इस प्रक्रिया में दूसरों को प्रेरित कर रही हैं।

इस कार्यक्रम में डीकॉन फार्मा के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ. अब्दुल मनाफ ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उनके अलावा अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, जापान, मोनाको जैसे देशों के लगभग 50 विदेशी प्रतिनिधियों और फैशन व फिल्म जगत की सेलेब्रिटीज़, प्रोफेशनल्स, बिज़नस आइकन आदि ने इस अवसर पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

बसंत की शुरुआत वाले सुहाने मौसम में यहां डीजे म्युज़िक, बेली डांस, फायर डांस और वाटर शो के साथ ये उत्सव जबर्दस्त रहा, जिसने यहां मौजूद सभी लोगों को बेहद रोमांचित कर दिया। देखा जाए तो आखिर होली मस्ती और हुड़दंग के लिए ही जानी जाती है।

  

गोवा में 5वें ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स और पैशन विस्टा की चौथी सालगिरह

admin