निर्माता शमीम अख़्तर व निर्देशक संजीव त्रिगुणायत की 2 हिंदी फिल्मों का पीवीआर में हुआ भव्य मुहूर्त

निर्माता शमीम अख़्तर व निर्देशक संजीव त्रिगुणायत की 2 हिंदी फिल्मों का पीवीआर में हुआ भव्य मुहूर्त

चीफ गेस्ट विशेष ज्योतिषाचार्य राम सियासन शास्त्री ने दीं प्रोड्यूसर डायरेक्टर व पूरी टीम को शुभकामनाएं

निर्माता शमीम अख़्तर और लेखक निर्देशक संजीव त्रिगुणायत की दो अन्टाइटल्ड हिंदी फिल्मों का भव्य मुहूर्त मुम्बई के पीवीआर सिनेमा में किया गया। इसके चीफ गेस्ट विशेष ज्योतिषाचार्य राम सियासन शास्त्री और धर्मेश कुमार तिवारी (चेयरमैन यूपी सिविल सेक्रेट्रिएट) थे। रौशनी मूवीज़ के बैनर तले बन रही इन दोनों फिल्मों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में विशेष अतिथि के रूप में अजय मिश्रा (उन्नाव), राजकुमार सिंह (लखनऊ) और ओमपाल सिंह यादव (दिल्ली) भी उपस्थित थे। यहां मीडिया की भी भारी संख्या मौजूद थी। सभी मेहमानों ने प्रोड्यूसर शमीम अख्तर और लेखक निर्देशक संजीव त्रिगुणायत को दोनों फिल्मों के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं।

फ़िल्म के हीरो अमाद मंटो और हीरोइन चेल्सी नेगी और कोमल सोनी इत्यादि हैं। इसमे रमेश गोयल, शिवा, योगिराज,फ़िरोज पठान,सना खान,राजकुमार कनौजिया, जावेद हैदर,पृथ्वी, जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। इस अवसर पर कॉमेडियन सुनील पाल, के के गोस्वामी भी उपस्थित रहे। फ़िल्म में के के गोस्वामी, रवि शंकर पांडेय(वाराणसी),अमित कौशिक(दिल्ली), जितेंद्र वाराणसी, संतोष पाल, विद्या शंकर, सनी चाल्सर,बलदेव पुरानी , दक्षा , सोनू कुंतल,इत्यादि भी उपस्थित थे।

फ़िल्म के निर्देशक ने बताया कि पहले रोमांटिक फिल्म शुरू करेंगे, उसके बाद दूसरी फिल्म की शूटिंग होगी।

इन दोनों फिल्मों के मुहूर्त के चीफ गेस्ट विशेष ज्योतिषाचार्य राम सियासन शास्त्री ने फ़िल्म के निर्माता शमीम अख्तर और उनकी पूरी टीम को आशीर्वाद दिया और कहा कि वे एक अच्छी नियत के साथ फ़िल्म बना रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि अच्छा सिनेमा बनेगा जो दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।

वहीं फ़िल्म के हीरो अमाद मंटो ने डायरेक्टर संजीव जी और निर्माता शमीम अख्तर का शुक्रिया अदा किया कि इतनी प्यारी फ़िल्म के लिए उनका सेलेक्शन किया गया।फ़िल्म के कास्टिंग का ज़िमेदारी रणवीर वाधवानी को दिया गया है। जबकि  प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी अखिलेश सिंह पब्लिश मीडिया टीम को दिया गया है

निर्माता शमीम अख़्तर व निर्देशक संजीव त्रिगुणायत की 2 हिंदी फिल्मों का पीवीआर में हुआ भव्य मुहूर्त

admin