परेशान हुए टेलीविज़न एक्टर एलन कपूर ! जानिए आखिर क्यों कह रहे हैं “अब मैं क्या करूँ “!

परेशान हुए टेलीविज़न एक्टर एलन कपूर ! जानिए आखिर क्यों कह रहे हैं “अब मैं क्या करूँ “!

परेशान हुए टेलीविज़न एक्टर एलन कपूर ! जानिए आखिर क्यों कह रहे हैं “अब मैं क्या करूँ “!

टेलीविज़न एक्टर एलन कपूर वैसे तो काफी खुशमिज़ाज़ और ज़िंदादिल हैं। आये दिन अपने इंस्टाग्राम पर एलन वीडियोस भी शेयर करते रहते हैं ।  सीरिअल्स में भी एलन काफी धूम मचा रहे हैं फिर भी क्यों एलन परेशान हैं। कौन सी बात एलन को परेशान कर रही हैं। आखिर क्यों बार बार एलन कह रहे हैं ‘अब मैं क्या करूँ’ । तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या हैं माजरा। दरअसल एलन बहुत ही जल्द अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रहे हैं उनकी आनेवाली शार्ट फ़िल्म में , जिसका नाम हैं ‘ अब मैं क्या करूँ ‘ .जिसे मेड इन इंडिया पिक्चर्स और स्काई 247 के बैनर तले बनाया गया हैं।

जी हां , फिल्मे, टेलीविज़न और अब शार्ट फ़िल्म  की धुँएधार पारी , एलन ने अपने नाम कर ली हैं। फ़िल्म में ये काफी परेशान रहते हैं जिसकी जिंदगी एक वक्त में बड़ी हसीन हुआ करती थी लेकिन बदकिस्मती के चलते सब कुछ बिगड़ जाता हैं और फिर एलन अपने प्रोफेशनल लाइफ से लड़ रहे हैं। शार्ट फ़िल्म में भले उलझे हुए लेकिन अभिनय में काफी सुलझे हुए एलन का अभिनय काफी अच्छा हैं। इस शार्ट फ़िल्म में एलन के साथ एक्ट्रेस प्रियंका तिवारी जो काफी टीवी सीरिअल्स में आ चुकी हैं इसके अलावा प्रियंका तिवारी यूट्यूब सेंसेशनल हैं। एक्ट्रेस स्नेहा राइकर भी इस शार्ट फ़िल्म में एलन की बॉस का किरदार निभा रही हैं।

मेड इन इंडिया पिक्चर्स और स्काई 247 के बैनर तले बनी इस शार्ट फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं संतोष गुप्ता और शार्ट फ़िल्म की डायरेक्टर हैं काम्या पांडे। आपको बता दे कि मेड इन इंडिया पिक्चर्स और स्काई 247 मिलकर इस साल 57 शार्ट फिल्मे लेकर आ रहे हैं। और खास बात इन शार्ट फिल्मो की ये होगी कि इन सारे शार्ट फिल्मों की डायरेक्टर सारी महिला निर्देशक ही होंगी,  ऐसा कहना हैं प्रोड्यूसर संतोष गुप्ता का । हाल ही में ‘अब मैं क्या करूँ’ का पोस्टर लॉन्च हुआ जहाँ पर सारे स्टार कास्ट मौजूद थे।

इस शॉर्ट फ़िल्म को अंकुर यादव ने लिखा है और सिनेमाटोग्राफी राज गिल ने की है।  संपादन संदीप बॉम्बले और अंकित पेडनेकर द्वारा किया गया है, कार्यकारी निर्माता पूजा अवधेश सिंह हैं और मार्केटिंग हेड अभिषेक शर्मा हैं।  कास्टिंग पिनेकल सेलेब्रिटी मैनेजमेंट द्वारा की गयी हैं।

 

Television actor Alan Kapoor got upset  Know why he Is  saying Ab Mein Kya Karu

admin