अभिनेत्री शिल्पा गांधी शूटिंग में व्यस्त हैं।

अभिनेत्री शिल्पा गांधी  शूटिंग में व्यस्त हैं।

कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों…! इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है अभिनेत्री शिल्पा गांधी ने। बचपन से ही गीत संगीत व अभिनय में रुचि रखने वाली शिल्पा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब वो भी सिनेदर्शकों का मनोरंजन करती हुई स्क्रीन पर नज़र आएंगी।

हिंदी धारावाहिक ‘दिल से दिल तक’, ‘मस्तानगी’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘एक हसीना थी’, ‘शुभारंभ’ और बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘ब्रदर्स’ और रागिनी एम एम एस 2′ में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री शिल्पा गांधी  मराठी धारावाहिक ‘रंग माजा बेगाला’ व ‘आराधना’ में काम करने के साथ साथ मराठी फिल्म सौ सशि देवधर, शुभ लग्न सावधान, जजमेंट, संघर्षयात्रा, पिकुली, शिवया के अलावा गुजराती फ़िल्म ‘सावज-एक प्रेम गर्जना’, वेब सिरीज़ ‘ज़िंदगी रिसेट’ और ‘समझौता’ में भी काम कर चुकी है।

‘क्राइमपेट्रोल’ व ‘सावधान इंडिया’ के लगभग 200 से भी अधिक एपिसोड में विभिन्न कैरेक्टरों को जीवंत कर चुकी शिल्पा को बेस्टसपोर्टिंग एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवार्ड, खजुराहो इंटरनेशनलफ़िल्म फेस्टिवल अवार्ड 2020 और वीमेन एम्पावरमेंट अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है। फ़िलवक्त अभिनेत्री शिल्पा गांधी  टी वी शो ससुराल गेंदा फूल सीजन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Shilpa Gandhi Actress With Artistic Acting Calibre

admin