Ganpat Of UP Is Ready To Enter Bollywood With Storm

Ganpat Of UP Is Ready To Enter Bollywood With Storm

बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं यूपी के गणपत

ऐक्टिंग का कोर्स कर चुके गणपत ने थियेटर में अपनी प्रतिभा सिद्ध की है ।

बॉलीवुड में हीरो बनने का सपना देश मे लाखों लोगों का होता है। मगर मायानगरी सब पर मेहरबान नहीं होती, उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक शख्स की कहानी भी पूरी फिल्मी प्रतीत होती है, वह हीरो बनना चाहते थे, उन्होंने इसके लिए स्ट्रगल भी किया पर सफलता नहीं मिली। लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं था कि वह निराश हो जाते और जब उनके बेटे भी यह ख्वाहिश जाहिर की कि वह फिल्मों मे एक्टर बनना चाहता है तो उसके पिता ने उसकी हौसला अफजाई की और कहा कि मै पूरी कोशिश करूंगा कि तुम फिल्मों मे  एक्टिंग करो। यह होता है एक बाप का जज्बा ।

इस युवा का नाम गणपत है जो उत्तर प्रदेश ग्राम बन्ना टुंडला, जिला फ़िरोज़ाबाद के रहने वाला है।

ऐसा भी नहीं है कि गणपत ने बिना किसी तैयारी के हीरो बनने का निर्णय लिया है बल्कि उन्होंने अभिनय को सीखा है, इसकी बारीकियों को समझा है। थियेटर किया है और खुद को अदाकारी के लिए तैयार किया है। अपने डिक्शन, बॉडी लैंग्वेज और अपने शरीर पर विशेष रूप से कार्य किया है ।

बॉलीवुड मूवीज़ के बचपन से दीवाने रहे गणपत अपने लुक को लेकर हमेशा से सजग रहे और उन्होंने अपनी काबलियत नाटकों में लंबे लंबे डायलॉग बोलकर सिद्ध की है ।

 

गणपत अब जल्द ही बॉलीवुड मूवी मे अभिनय करते नजर आएंगे उनमें कुछ कर गुजरने और कुछ करने की भूख है, सीने में इक आग है इक जुनून है और वो अपने लक्ष्य को हर हाल में हासिल करने का जज्बा रखते हैं ।

admin