Ishqwale Bhojpuri Film Music & Trailer Launched In Mumbai

इश्कवाले का धूमधाम से किया गया म्यूजिक व ट्रेलर लांच ,  ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता अविनाश शाही, धड़कन गर्ल शिखा मिश्रा एवं समीर खान, प्रियंका महाराज स्टारर भोजपुरी फिल्म इश्कवाले का ट्रेलर और म्यूजिक भव्य पैमाने पर मुंबई के द व्यूज प्रीव्यू थिएटर में धूमधाम से किया गया। जहाँ पर फिल्म जगत एवं समाज से जुड़े हुए बहुत से गणमान्य जन मौजूद थे। इस शुभ अवसर पर आये हुए सभी अतिथियों ने ट्रेलर देखकर फिल्म की भूरि भूरि प्रशंसा किया और फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई दिये। साथ ही फ़िल्म की सफलता की कामना भी किये। यह फिल्म शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली है।

गौरतलब है कि फ़िल्म का ट्रेलर वेव म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सिनेप्रेमियों को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और काफी वायरल हो रहा है। फ़िल्म का ट्रेलर देखने से यह साफ पता चलता है कि फ़िल्म इश्क़वाले आम फिल्मों से काफी कुछ अलग बनाई गई है।

उल्लेखनीय है कि खुशबू फ़िल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित फिल्म इश्क़वाले के निर्माता मोहम्मद शमीम हैं। सह निर्माता नूर मलिक आलम हैं। कुशल निर्देशन किया है निर्देशक प्रदीप आर शर्मा ने। कथा, पटकथा व संवाद सोम बी. श्रीवास्तव ने लिखा है। गीत-संगीत मुन्ना दूबे का है। छायांकन साहिल जे अंसारी व राहुल सक्सेना,  संकलन धर्म सोनी का है। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव व सर्वेश कश्यप हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार अविनाश शाही, समीर खान, शिखा मिश्रा, प्रियंका महराज, उमेश सिंह, जीतू शुक्ला, गोपाल राय, आनंद मोहन, संजय वर्मा, संदीप मिश्रा, गुड्डू यादव, करन मिश्रा एवं बबली गोस्वामी हैं।

इस फिल्म में अविनाश शाही, शिखा मिश्रा एवं समीर खान, प्रियंका महाराज की रोमांटिक जोड़ी में प्यार, रोमांस का अनोखा संगम के साथ साथ फिल्म में कॉमेडी और एक्शन का भरपूर डोज है। यह फिल्म एक प्रेम कथा पर आधारित है जिसमें रोमांचक एक्शन भी दिखेगा। यानि यह कह सकते हैं कि यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है।

———-Ramchandra Yadav (PRO)

admin