Jai Maa Saraswati Mitra Mandal Organised  Lavish Saraswati Pooja Ceremony

जय माँ सरस्वती मित्र मण्डल  की भव्य सरस्वती पूजा।

सांताक्रुज, जुहू तारा रोड पर किशोर कुमार गांगुली मार्ग पर “जय माँ सरस्वती मित्र मण्डल” ने २१, २२ और २३ जनवरी २०१८ को माँ सरस्वती की भव्य पूजा का आयोजन किया, २१ जनवरी को माँ की मूर्ती स्थापना की गई, २२ को पूजा व प्रसाद वितरण का कार्यक्रम हुआ, जिसके बाद भक्तो के मनोरंजन हेतु रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें अरुण सिंह, रॉक स्टार के विजेता यश वर्द्धन, सारेगामा की साक्षी होलकर, लोक गायक सुरेश शुक्ला, हास्य कलाकार बी आशीष एवं अरुणा सिंह, इन सबको महा सन्मान के विजेता के रूप में सम्मानित किया गया।


इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथी शिवसेना के सुरेश प्रभु थे, साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता अनिल पाटिल, उत्तर समाज सेवा के प्रेसिडेंट श्री मातबर सिंह, निर्माता निर्देशक सुबोध निम्बालकर, डॉ विजय सिंह, स्माइल दबंग गेम के श्याम जी, बाबा नागेशवा दस, कुमार सपन, मलाड के सरकारी बैंक के चेयरमैन विनोद मिश्र, सोशल वर्कर विनय सिंह और जादूगर मास्टर स्वरांग उपस्तिथ थे।

२३ को सम्पूर्ण माँ के भक्तों के लिए भंडारे का आयोजन गया। इस अभूतपूर्व कार्यक्रम के आयोजन के लिए मण्डल के अध्यक्ष, व सारे सदस्य बधाई के पात्र हैं। Akhlesh Singh(PRO)

admin