Khesarilal Yadav Starrer DEEWANAPAN Films First Look Launched

खेसारीलाल स्‍टारर फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आउट
अंबे फिल्‍मस् के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘दीवानापन’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में आउट कर दिया गया है। इसमें फिल्‍म के हीरो सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। फर्स्‍ट लुक काफी आकर्षक है। साल 2018 में एक बार फिर से भोजपुरी स्‍क्रीन पर खेसारीलाल और काजल की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है। संजय कुमार गुप्‍ता प्रस्‍तुत रोमांटिक फिल्‍म ‘दीवानापन’ फरवरी में रिलीज होगी।
इस बारे में फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता ने कहा कि फिल्‍म ‘दीवानापन’ की कहानी कमाल की है और इसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने जान डाल दी है। ये फिल्‍म के पोस्‍टर को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है । काफी मेहनत से हमने ये फिल्‍म बनाई है। उन्‍होंने फिल्‍म ‘दीवानापन’ को पूरे परिवार के साथ आकर देखने की अपील की। वहीं, फिल्‍म के बारे में बात करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा कि वेलेंटाइन माह में भोजपुरिया दर्शकों के लिए मेरी तरफ से फिल्‍म ‘दीवानापन’ वेलेंटाइन गिफ्ट होगा। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। इसके गाने मुझे काफी पसंद हैं, जो म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रजनीश मिश्रा के निर्देशन में तैयार गया है। उम्‍मीद करता हूं लोगों को भी पसंद आयेगी।

वहीं, अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा कि प्‍यार की नई परिभाषा लिखेगी फिल्‍म ‘दीवानापन’। खासकर यूथ को प्‍यार का सही मतलब इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म के जरिये आप भी अपने वेलेंटाइन को खास बनाइये। मैं फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूं। उम्‍मीद है दर्शकों को ये जरूर पसंद आयेगी। बता दें‍ कि सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर पहले वायरल हो गया, जिसे पिछले दिनों मुंबई में यशी म्‍यूजिक ने रिलीज किया था। इस बारे में फिल्‍म के डायरेक्‍टर सूरज शाह ने बताया कि एक्‍शन और रोमांस वाली फिल्‍म ‘दीवानापन’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसलिए हमें उम्‍मीद है फिल्‍म को भी दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिलेगा।

फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती और पवन पांडेय ने लिखी है। कहानी मनोज के. कुशवाहा की है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, संकलन जितेंद्र सिंह जीतू, आर्ट राज जयसवाल, स्टिल्‍स शिवा और कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।

———SANJAY BHUSHAN PATIYALA(PRO)

admin